उत्तराखंड राज्य में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं को सरकारी व गैर सरकारी नौकरियों में 100+ से अधिक नौकरियों का सुनहरा मौका ।


वर्ष 2019 में राज्य लोकसेवा आयोग व राज्य चयन आयोग ने कई पदों के लिए परीक्षाएं आयोजित करवाई हैं । नवम्बर माह में भी बहुत सारी नौकरियां विभिन्न विभागों द्वारा निकाली गयी है जिन पर आवेदन हो रहें है । सम्भवतः इन पदों पर जनवरी या फरवरी 2020 तक परीक्षाएं करवाई जायेंगी ।

माह नवम्बर-दिसम्बर 2019 में निकाली गयी नियुक्तियां:-

1-Pereonal Assistant - Click here


2-Lal Bahadur Shashtri National Academy Masoori - Click here


3-Mechanical Engineer Job Kashipur- Click here


4-Personal Assistant Rudrapur- Click here


5- CSIR Institute of Petroleum Dehradun- Click here


6-Power Grid Uttarakhand- Click here


7-PHP Developer Dehradun- Click here


8- IIM Kashipur - Librarian- Click here


9-Clover Organic Pvt_Ltd- Click here


10-BEL - Uttarakhand- Click here


11- AIIMS- Uttarakhand-Click here


12- Post Office Recruitment- Click here


13-Uttarakhand Home guard 2020- Click here


14-Jio -Uttarakhand- Click here


15-UCOST-Uttarakhand- Click here


16-Doiwala Sugar Factory- Click here


17-Office Clerk -FRI Dehradun- Click here





उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।