भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड ने इंजिनीरिंग के पांच पदों हेतु भर्ती शुरू की है। आवेदन प्रक्रिया 27 नवम्बर 2019 से आरम्भ की गयी है तथा आवेदन की अंतिम तिथि 17 दिसम्बर 2019 रखी गयी है । सभी पाँच पदों पर भर्ती संविदा ( contract basis) पर की जाएगी । इनमें से 2 पद general के, 2 पद OBC के तथा 1 पद ST का है ।


शैक्षणिक योग्यता :- बी.टेक कम्प्यूटर साइंस AICTE मान्यता प्राप्त संस्थान से होना चाहिए तथा प्रथम श्रेणी में उतीर्ण होना अनिवार्य है और साथ में एक साल का अनुभव होना चाहिए ।
आयु: 27 साल (01/11/2019 तक)
वेतनमान: ₹ 23000 


चयन की प्रक्रिया:- विकल्प रूप परीक्षा ( objective type paper) करवाई जायेगी उसके बाद नम्बरों के आधार पर परिचय परीक्षण (interview) करवाया जायेगा । परीक्षा तभी करवाई जायेगी अगर आवेदन अधिक होंगे अन्यथा सीधा इंटरव्यू करवा जायेगा । चयनित सदस्य को अपने साथ इंटरव्यू में सभी वास्तविक प्रमाण पत्र व उनकी प्रतिलिपि तथा 2 पासपोर्ट साइज फोटो भी साथ लाने अनिवार्य हैं ।

कम्पनी के बारे में जानकारी :- कम्पनी रडार व सोलर उपकरण बनाती है जो की देश की सुरक्षा में काम आते हैं । अधिक जानकारी के लिए नीचे कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी हासिल करें ।



इन पदों पर भर्ती हेतु अधिक जानकारी के लिए आप कम्पनी द्वारा दिया गया नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं । 

आवेदन करते हुई कोई भी पूछी गई जानकारी गलत न भरें अन्यथा इंटरव्यू के समय आपको सीधा बाहर कर दिया जाएगा । 

अधिक जानकारी हेतु आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकतें हैं । 👇👇




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।