IIM काशीपुर में लाइब्रेरियन (Librarian) व असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (Assistant Administrative Officer -AAO) के दो पदों पर भर्ती हेतु आवेदन शुरू किया गया है जिसकी ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 27 दिसम्बर 209 रखी गयी है ।


शैक्षणिक योग्यता ( educational eligibility)- लाइब्रेरियन ( librarian) के एक रिक्त पद हेतु शैक्षणिक योग्यता M.Lib ( मास्टर डिग्री लाइब्रेरियन) होनी अनिवार्य है तथा कम से कम पाँच वर्ष का अनुभव सातवें वेतनमान के अनुसार होना अनिवार्य है और अधिक अनुभव वेतनमान  लेवल के अनुसार दिया गया जो कि नीचे नोटिफिकेशन में दिया गया है । आप वहां से प्राप्त कर सकते हैं ।
असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (Assistant Administrative Officer -AAO) हेतु शैक्षणिक योग्यता मास्टर डिग्री किसी भी विषय में तथा कम से कम 3 वर्ष का अनुभव लेवल 6 वेतनमान साथ के तहत होना अनिवार्य है ।


आवेदन प्रक्रिया ( process for online application) -  सर्वप्रथम योग्य अभ्यार्थी को ऑनलाइन आवेदन करना करना है । ऑनलाइन आवेदन के लिए नीचे लिंक दिया गया है । ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद आपको ऑनलाइन शुल्क भुगतान करना है । इसके बाद उसकी प्रतिलिपी(print) निकाल लेना है । उस निकाली गयी फॉर्म प्रतिलिपी के साथ अपने खुद से हस्ताक्षरित ( self attested) योग्यता प्रमाण पत्र ( educational document/certificate)  एक बन्द लिफाफे (envelope) में बन्द करके नीचे दिए गये पते पर भेज देने हैं ।



पता (address):- The Chief Administrative Officer Indian Institute of Management Kashipur Kundeshwari, Kashipur Udham Singh Nagar – 244713 Uttarakhand

अधिक जानकारी हेतु आप नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल रख सकतें हैं तथा नीचे दिए गए विकल्पों के माध्यम से आप इस खबर को दूसरे लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।