Intouch Quality Services Pvt.Ltd जो की दिल्ली की एक शाखा है जिसका मुख्य काम वेब विकसित (  web development), वेब चित्रकारिता ( वेब designing), वेब संचालन ( web hosting) और इंटरनेट मार्केटिंग करना है । कम्पनी को देहरादून में जूनियर तथा सिनियर दोनों पदों के लिए PHP Developers की आवश्यकता है ।


शैक्षणिक योग्यता ( educational qualification)-  इन पदों पर कम्पनी स्नातक ( graduation) माँग रही है । कम्पनी ने साफ नही किया है कि स्नातक किस विषय (subject) में होना चाहिए किन्तु इसमें it,ece,cse या कंप्यूटर से सम्बंधित कोई दूसरे विषय से आप स्नातक होने चाहिए, जूनियर PHP Developer के लिए 1 साल व सिनियर PHP Developer के लिए 3 से 4 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है । इसके अलावा Java,PHP, CSS,HTML,API intergration तथा बड़े database को संचालित करने का अनुभव होना चाहिए ।

आवेदन प्रक्रिया ( applying process )-   इन पदों पर चयन हेतु किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा नही रखी गयी है । चयनित अभ्यार्थी को कम्पनी की तरफ से इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा । इन पदों पर आवेदन हेतु आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर upload your resume पर अपनी विस्तृत जानकारी व CV भेज सकते हैं अथवा आप कंपनी को ईमेल के माध्यम से भी अपनी जानकारी दे सकतें है ।

आवेदन कैसे करें या इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए आप कम्पनी के सम्पर्क सूत्र से जानकारी ले सकते हैं, नम्बर नीचे दिए गये हैं (How to apply and to collect the more information about this topic, you may contact to company numbers. Numbers are given below.)

अधिक जानकारी के लिए आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख सकते है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से आप इस पेज को अपने मित्रों के साथ सांझा ( share) कर सकते हो ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।