कंपनी परिचय (Company Profile):- Indotek energy solutions Pvt ltd एक कॉर्पोरेट समूह कंपनी है जो पीवीसी पाइप, जंक्शन बॉक्स से लेकर टोइलेटिंग और स्विचगियर तक के उत्पाद में काम कर रहे हैं।   साहिबाबाद, भिवाड़ी, बवाना में कम्पनी कार्यरत है।  हमारे पास विभिन्न प्रकार की मशीनें हैं और बुनियादी प्रकाश व्यवस्था और otherelectrical उत्पादों के लिए सभी अवसंरचना उपलब्ध हैं।  हमारे पास सभी बिजली के उत्पाद ortheir घटक बहुत लाभप्रद कीमतों पर उपलब्ध हैं।

शैक्षणिक योग्यता(Educational Qualification):- इस पद के लिए कम्पनी ने MBA व अन्य किसी भी विषय से स्नातक पात्रता रखी हुई है ।
अनुभव व वेतन (Experience & Salary):-  कम्पनी ने एक साल के अनुभव वाले व्यक्ति जिसने इसी क्षेत्र में कार्य किया हो, को प्राथमिकता देगी । इस पद के लिए कंपनी ने न्यूनतम वेतन ₹12,500/- प्रति माह व अधिकतम वेतन ₹18,500/- प्रति माह रखा है जो की समय के साथ कर्मी की योग्यता अनुसार बढ़ाया जाएगा ।
आवेदन प्रकिया (applying process):- इस पद पर आवेदन हेतु अपना बायो डेटा (CV) +91-9810850528 फोन नम्बर पर व्हाट्सएप कर दें । यह नौकरी पूर्णकालिक (full time), अर्धकालिक (part time) दोनों विकल्पों पर आधारित है ।
इस सम्बंधित और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से इस खबर को अन्य लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं ।


उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।