डोईवाला चीनी मील में 16,000 से 18,000 वेतन पर फोन कॉल को संचालित करने हेतु 10वीं पास कर्मी की अत्यन्त आवश्यकता है । यह नौकरी पूर्ण कालिक होगी  तथा केवल सुबह वाली ड्यूटी रहेगी । अतैव इस पद पर लड़की भी आवेदन कर सकती हैं ।


इस नौकरी पर केवल इतना कार्यभार रहेगा कि ग्राहक द्वारा की गई कॉल का जवाब देना तथा उनको उनकी समस्याओं का हल देना । इस नौकरी हेतु 10वीं पास होना अनिवार्य तथा आयु 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए और साथ मे 0 से 1 साल का अनुभव भी अग्रणीय  होगा अन्यथा अनुभवहीन भी लिया जा सकता है । इन पदों के लिए 10वीं से ऊपरी शिक्षा का कोई भी सदस्य आवेदन कर सकता है ।

कैसे करें आवेदन:- आवेदन हेतु आवेदन कर्ता को 10वीं का सर्टिफिकेट तथा उसकी प्रतिलिपि, एक पासपोर्ट साइज रंगीन चित्र व आधार कार्ड साथ एक प्रतिलिपि को लेकर डोईवाला चीनी मील में आवेदन करना है । आवेदन 24/11/2019 से शुरू किया गया है । इसके बाद की प्रक्रिया आवेदन कर्ता को वहीं से प्राप्त होगी । इस पर कोई लेखन परीक्षा तो नही होगी लेकिन साधारण परिचय अवश्य होगा, जिसमें देखा जाएगा कि आवेदक में ग्राहक को सही जवाब देने की कुशलता है या नही । 
अधिक जानकारी हेतु आवेदक को डोईवाला स्थित चीनी मील से स्वयं ही सम्पर्क करना पड़ेगा और अगर आप हमारी वेबसाइट की सहायता से ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना पूरा नाम, ईमेल तथा दूरभाष नम्बर भरने के बाद अपना रिज्यूम व अन्य विवरण भरकर हमें भेज दें ।


यदि ऑनलाइन आवेदन में कोई समस्या आ रही हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में इस बारे में लिख सकते हैं । 👇👇




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।