CLOVER ORGANIC PVT.LTD को एक ऐसे कर्मचारी की तलाश है जो कॉलिंग के माध्यम से जैविक उत्पादन बिक्री के लिए दूरसंचार अधिकारी की जिम्मेदारियां निभा सके तथा जहां पर जरूरत हो कम्पनी की बिक्री बढ़ाने की उन सभाओं में उपस्थित रह सके ।



शैक्षणिक योग्यता :- आवेदन कर्ता को कम से कम स्नातक होना अनिवार्य है । स्नातक हेतु किसी विषय विशेष की कोई शर्त नही है । लेकिन आवेदक को बिक्री का अनुभव, फोन कॉल पर उचित जवाब व बिक्री मैनेजमेंट का ज्ञान होना अनिवार्य है । एक वर्ष के अनुभव वाले आवेदन करता को प्राथमिकता दी जाएगी किन्तु ऊपर दि हुई शर्त को पूर्ण करने वाला अनुभवहीन भी आवेदन कर सकता है । विज्ञापन तिथि 26 नवम्बर 2019 ।

वेतन:- चयनित आवेदक को ₹ 15,000/- प्रति माह का वेतन दिया जाएगा तथा हर साल में वेतन वृद्धि की जाएगी । यह कर्मचारी की कार्य कुशलता पर निर्भर करता है कि कम्पनी उसको कितना वेतन वृद्धि प्रदान करेगी तथा साथ में प्रोत्साहन हेतु क्या क्या अन्य ईनाम देगी । यह नौकरी पूर्ण कालिक है तथा इसमे अतरिक्त समय देने का कोई प्रावधान नही है ।

कम्पनी के बारे में विस्तृत जानकारी:- यह कंपनी जैविक उत्पादन पर कार्य करती है तथा उत्तराखंड सरकार से कंपनी को स्वीकृति है और पिछले 10 वर्षों से कम्पनी अपने जैविक उत्पादों को बाजार में ला रही है । अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकतें है । 
कम्पनी से सीधा सम्पर्क वाया फोन या ईमेल और कम्पनी का पता हेतु आप नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर प्राप्त कर सकतें हैं ।

इस पद पर आवेदन हेतु आप इन नम्बरों से जानकारी प्राप्त कर सकतें हैं । 👇👇
+91-8126430444 & 7060014447




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।