प्रोडक्शन, मैनुफैक्चरिंग व मेंटेनेन्स के पदों पर भर्ती हेतु iti युवकों को बिना अनुभव हरिद्वार में ₹ 9,000 से ₹10,000 /- प्रति माह जा रोजगार व अतिरिक्त समय के अनुसार प्रति घण्टा के हिसाब से पैसा देय होगा ।
यह कम्पनी ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में काम करती है तथा चयनित आवेदन कर्ता को स्थायी नौकरी (परमानेंट जॉब) के तहत चयनित किया जाएगा । इन पदों के किसी भी स्नातक डिग्री धारक व शोधकर्ताओं को आवेदन की अनुमति नही है । यहाँ केवल ITI डिप्लोमा धारक ही आवेदन कर सकतें है और सभी 50 पदों पर ITI डिप्लोमा धरकों की रखा जाएगा । इन पदों के लिए लिए 10/12वीं पास के साथ ITI डिप्लोमा होना अनिवार्य है । इन पदों के लिए आवेदन 14 नवम्बर 2019 से किये जा रहें हैं ।


सम्पूर्ण जानकारी के लिए आवेदक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकता है  । कम्पनी का वेबसाइट नीचे दिया गया है आप उस पर क्लिक करके कम्पनी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी हासिल कर सकतें है ।

इन पदों पर आवेदन कम्पनी के HR द्वारा उनके साथ फोन या ईमेल से सम्पर्क करने पर ही होगा अर्थात इस पदों के लिए किसी तरीके का ऑनलाइन आवेदन नही किया जाएगा और न ही किसी प्रकार की लिखित परीक्षा करवाई जाएगी । कम्पनी का पता तथा HR का सम्पर्क ईमेल व फोन नम्बर दोनों नीचे दिया गया है ।
Prashant Chaturvedi
HR Consultant & BDE at Agam Management Consultants
Contact:- +91-8957789669

इस सम्बंधित किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु आप हमें कमेंट बॉक्स पर अपनी प्रतिक्रिया लिख सकते हैं । 👇👇




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।