Elnova Pvt. Ltd. - UPS जो की दिल्ली से संचालित कम्पनी है, को रुद्रपुर उत्तराखंड में 20 फील्ड इंजीनियर की आवश्यकता है । कम्पनी प्रमुख रूप से कम्प्यूटर UPS बनाती है तथा UPS installation हेतु 20 फील्ड इंजीनियरों की नियुक्ति करना चाहती हैं ।


शैक्षणिक योग्यता ( Educational Qualification):- आवेदक की शैक्षणिक योग्यता डिप्लोमा/ बी.टेक इलेक्ट्रिकल,इलेक्ट्रॉनिक या कंप्यूटर साइंस से होनी चाहिए ( the  applicant must be qualified diploma or degree in electrical, computer science or electronic streaming) . इन पदों पर अनुभवहीन (fresher) और अनुभव धारक (experienced) दोनों ही आवेदन कर सकतें है ।
वेतन और कार्य ( salary and job )-  इस पद के लिए कम्पनी ने ₹12,000/- से ₹18,00/-प्रति माह का वेतन प्रावधान रखा है । यह नौकरी पूर्णकालिक (full time) दी जाएगी तथा UPS संचालन हेतु कर्मचारी को पूरे भारत में कहीं भी भेजा जा सकता है । आने जाने तथा रात्रि रुकने ( travelling & night stay) का खर्चा कंपनी अलग से भुगतान करेगी ।
आवेदन प्रकिया(applying process)- कम्पनी की पूर्ण जानकारी हेतु आप कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कम्पनी की पूर्ण जानकारी हासिल कर सकतें हैं । कम्पनी की वेबसाइट नीचे दी गयी है । इन पदों के लिए किसी भी प्रकार की कोई लिखित परीक्षा नही करवाई जाएगी, केवल औपचारिक परिचय ( interview) करवाया जाएगा । 



इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी से सम्पर्क कर सकतें तथा इन पदों के बारे में पूर्ण जानकारी हासिल कर सकतें है ।
Elnova Pvt. Ltd
C - 58, Okhla Industrial Area, Phase - I, New Delhi - 110020
Ph. Nos. : 91-011-26810172, 011-26810569, 011-26815099


अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल रख सकतें है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से इस खबर को दूसरे लोगों तक पहुंचा सकते हैं ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।