Aaxiom Technology मार्केटिंग के क्षेत्र में भर्ती कर रही है । जिस क्षेत्र हेतु कम्पनी ने भर्ती आरम्भ की है, निम्नवत हैं -
1) Snapdeal, Amazon, Paytm etc Marketplace
2) Social media marketing
3) google adwords
4) SEO
5) keywords analysis
6)virtual stock management
7) Virtual Product Listing

वेतन (salary)- 1 लाख से 5 लाख प्रति माह


शैक्षणिक योग्यता ( Educational Qualification)- किसी भी विषय से स्नातक शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए । साथ में MS Office, Excellent communication skill,Team player
RoleHead/VP/GM/ Mgr-Online/Digital Marketing Industry TypeInternet / Ecommerce Functional Area- Marketing, Advertising, MR, PR, Media Planning का उचित अनुभव (Experience) होना जरूरी है । E-Commerce, Digital Marketing, posting , Data Entry में से किसी न किसी में एक साल का अनुभव होना चाहिए ।

अतरिक्त लाभ ( Extra Benefits) :-
1-Health insurance
2-Provident fund (PF)
3-Paid leaves / Leave encashment
4-Flexible work hours
5- Phone / Internet reimbursement
स्वास्थ्य बीमा, भविष्य निधि, छुटियों का पूरा वेतन, निश्चित घण्टों का काम जैसे कई मूलभूत सुविधाओं को कर्मचारी हित में कम्पनी का मानदण्ड (provision) रखा गया है ।

आवेदन प्रक्रिया ( Applying Process):- इन पदों के लिए किसी भी प्रकार का लिखित पेपर नही रखा गया है । ऊपर दी गयी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर चयन किया जाएगा । (there is no provision of written exam, here only conducted a interview on the behalf of above educational qualification.) इन पदों पर आवेदन के लिए कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पुख्ता जानकारी हासिल कर लें । कंपनी का वेबसाइट लिंक नीचे दिया गया हैं ।


अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए सम्पर्क सूत्रों (contact detail) से कम्पनी से सीधा सम्पर्क कर सकतें हैं ।
सम्पर्क नम्बर- +1-800-766-0446



अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल रख सकते हैं तथा नीचे दिए गए विकल्पों के माध्यम से इस खबर को अन्य लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं । 
( for more details about this post you may writing below in comment box and may also share this page to others by following options are given below.)👇




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।