Rhydburg Pharmaceutical Ltd. देहरादून उत्तराखंड में अनुभवी कार्यकारी अधिकारी (Sr. Executive) की आवश्यकता हेतु पर ।

कम्पनी की प्रोफइल ( profile of company ):- 
1990 में टैबलेट और कैप्सूल के लिए एक छोटे से विनिर्माण सेटअप के साथ विनम्र शुरुआत के साथ, बहुत कुछ पूरा हो गया है और बहुत कुछ पूरा होना बाकी है।  अंतिम मील का हमारा मॉडल हमारी टीम की बिक्री टीम के माध्यम से पहुंचता है और विभिन्न बाजारों में उत्पादों को पंजीकृत करके लाइसेंसिंग मॉडल को हमारे विकास में सहायक बनाता है। भूमिकारूप व्यवस्था से टैबलेट, कैप्सूल, टोपिकल, ड्राई पाउडर इंजेक्शन और तरल इंजेक्शन के लिए जीएमपी प्रमाणित विनिर्माण सुविधाएं देहरादून, उत्तराखंड और उसके आसपास स्थित हैं।  सभी विनिर्माण गतिविधियों को शत-प्रतिशत विनियामक अनुपालन के साथ किया जाता है।


कार्यभार (liabilities) :-
1- विश्लेषण करने के लिए नमूने और समाधान तैयार करना ।
2- सभी उपकरणों का अधिकतम उपयोग सुनिश्चित करना।
तैयार उत्पादों, स्थिरता / नियंत्रण नमूनों के सभी विश्लेषण करना।
3- विश्लेषण के प्रदर्शन और उपकरणों के रखरखाव को बनाए रखने के लिए जीएलपी प्रथाओं का अनुपालन सुनिश्चित करना।
4-संबंधित उपकरणों / घटकों का समय पर निवारक रखरखाव सुनिश्चित करना।
5-सभी उपकरणों का समय पर अंशांकन, सत्यापन और रखरखाव सुनिश्चित करना।

नौकरी का प्रकार(type of job):- पूर्णकालिक(Full time)
वेतन(Salary):- ₹2,50,000.00 से ₹ ​​3,50,000.00 /- प्रति वर्ष
अनुभव(Experience):- 3 साल (पसंदीदा) - 3 year prefered at least
शिक्षा (Education):- स्नातक (Graduate)

आवेदन प्रक्रिया (Applying Process):- इस पद पर आवेदन हेतु इंटरव्यू प्रक्रिया करवाई जाएगी । अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी हासिल करें ।

इच्छुक आवेदक नीचे दिए गये आवेदन फॉर्म के माध्यम से अपनी सम्पूर्ण जानकारी व अपना परिचय पत्र ( Bio Data) भेज सकता है । चयन प्रक्रिया कम्पनी आवेदक की योग्यता के आधर पर आवेदक को फोन द्वारा सम्पर्क करके इंटरव्यू के लिए आमंत्रित करेगी ।


इस सम्बंधित और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से इस खबर को अन्य लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।